मकान में घुसा तेज रफ्तार कंटेनर:घर की दीवार तोड़कर स्कॉर्पियो गाड़ी पर पलटा, बाल-बाल बचा पूर्व सरपंच का परिवार

बूंदीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अनियंत्रित होकर कंटेनर मकान में घुसा, दीवार तोड़कर स्कॉर्पियो पर पलटा। - Dainik Bhaskar
अनियंत्रित होकर कंटेनर मकान में घुसा, दीवार तोड़कर स्कॉर्पियो पर पलटा।

बूंदी शहर के हिंडोली इलाके में शनिवार देर रात दवाइयों से भरा एक कंटेनर तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसा। घर की दीवार तोड़कर खड़ी स्कॉर्पियो पर पलटी खा गया। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर दो लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि तीसरा साथी मौके से फरार हो गया। हादसे में जनहानि की बात से इंकार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि रात करीब 12:30 बजे जयपुर से कोटा की ओर दवाइयों से भरा कंटेनर जा रहा था। इसी दौरान तालाब गांव से गुजरते समय कंट्रेनर अनियंत्रित हो गया। तालाब गांव में पूर्व सरपंच हनीफ भाई के मकान में जा घुसा। मकान की दीवार तोड़कर बाहर खड़ी स्कॉर्पियो पर कंटेनर पलटी खा गया। धमाके की आवाज से घर में मौजूद परिवार और आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। ग्रामीण घरों से बाहर निकल आए। कंटेनर

सवार दो लोगों को लोगों ने पकड़ लिया, जबकि एक साथी भाग निकला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन की मदद से कंटेनर को सीधा करवाकर जब्त किया। पुलिस ने कंटेनर सवार दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। कंटेनर की टक्कर से घर की दीवार और स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हुई है।