पानी की टंकी के पास मिला युवक का शव:शरीर पर नहीं मिला चोट का निशान, ज्यादा शराब पीने के कारण मौत की आशंका

बूंदी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोर्चरी में रखा युवक का शव। - Dainik Bhaskar
मोर्चरी में रखा युवक का शव।

बूंदी जिले के नैनवां थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर नैनवां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त के प्रयास किए। मृतक की पहचान बड़वा की देवरिया गांव निवासी बाबूलाल बंजारा (40) के रूप में ही है, जो शराब पीने का आदी था। प्रथम दृष्टया अधिक शराब पीने की वजह से बाबूलाल की मौत होना सामने आया है। मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं मिला है।

नैनवां थाना प्रभारी बृजभान सिंह ने बताया कि कस्बे में स्थित बटवाड़िया के टैंक के पास शव होने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर देखा तो एक युवक का शव मिला। मृतक की शिनाख्त बड़वा के देवरियां निवासी बाबूलाल बंजारा के रूप में हुई। मृतक बाबूलाल बंजारा के बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस दौरान सामने आया कि कुछ लोगों ने देर रात को बाबूलाल को इसी जगह शराब पीते देखा था और सुबह मृत हालत में मिला.

बृजभान सिंह ने बताया कि परिजनों ने भी बताया कि मृतक बाबूलाल शराब पीने का आदी था। मंगलवार शाम को वह नैनवां कस्बा जाने के लिए निकला था, जो सुबह नहीं तक नहीं लौटा। इस मामले में नैनवां थाना पुलिस कागजी कार्रवाई में जुटी है। पुलिस ने शव को नैनवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मोर्चरी रूम में रखवाया है। जहां पर परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...