पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की सख्त कार्रवाई:पूर्व सरपंच के बेटे के मंडप में बुला ली भीड़, लगाया एक लाख का जुर्माना

बूंदी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तहसीलदार ने आयाेजकाें काे दी सख्त हिदायत। - Dainik Bhaskar
तहसीलदार ने आयाेजकाें काे दी सख्त हिदायत।
  • डीएसपी-एसडीएम ने देखी 500 मेहमानों के स्नेहभोज की तैयारी, पुलिसकर्मी किए तैनात

सरकार और प्रशासन की तमाम हिदायत के बावजूद निजी समाराेह में आयाेजक मेहमानाें की भीड़ जुटाने से बाज नहीं आ रहे। इनमें कुछ समाराेह हाे भी जाते हैं और कुछ समाराेह की प्रशासन तक शिकायत मिलने पर दंडित कर दिया जाता है, लेकिन भीड़ जुटाने पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

इसी प्रकार, केपाटन उपखंड क्षेत्र के रंगपुरिया नयागांव में पूर्व सरपंच राममूर्ति नागर-कन्हैयालाल नागर को बेटे के सगाई समाराेह के दाैरान कोविड-19 प्राेटाेकाॅल की बेपरवाही करना भारी पड़ गया। समाराेह में भीड़ हाे जाने की प्रशासन काे शिकायत मिल गई।

इस पर एसडीएम एचडी सिंह और डीएसपी नीतिराज सिंह अचानक पहुंच गए और वहां का नजारा देखकर एक लाख रुपए का जुर्माना लगा दिया। एसडीएम ने बताया कि सगाई-मंडप समारोह में 100 से अधिक मेहमान मौजूद थे, जबकि आयाेजन के लिए 31 जनों की स्वीकृति दी हुई है।

भोजन के लिए रखे गए सामान से साफ प्रतीत हो रहा था कि शाम को 500 मेहमानों का स्नेहभोज होना था। गांवाें में जिम्मेदार जनप्रतिनिधि अगर ऐसा करेंगे तो गंभीर बात है। समाराेह के आयाेजकाें-परिजनों को सख्त हिदायत दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें