खंडहर में मिला प्रेग्नेंट महिला का शव:डॉक्टर को दिखाने घर से निकली थी वापस नहीं लौटी, चेहरे को कुत्तों ने नोच खाया

बूंदी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खंडहर में पड़ा हुआ गर्भवती महिला का शव। - Dainik Bhaskar
खंडहर में पड़ा हुआ गर्भवती महिला का शव।

बूंदी शहर में मंगलवार सुबह गर्भवती महिला का शव खंडहर में मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के मुंह को जगह-जगह से कुत्तों ने नोच रखा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस का कहना है कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद ही संदिग्ध मौत का खुलासा हो सकेगा। वहीं, पुलिस ने गर्भवती महिला की हत्या की बात से भी इंकार नहीं किया है।

एसपी जय यादव ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे एक महिला की लाश देवपुरा इलाके में स्थित 84 खम्बों की छतरी के पास खंडहर में पड़ा मिला। खंडहर के पास मौजूद कुत्तों के मुंह पर खून लगा देखकर और भौंकने की आवाज सुनकर मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने खंडहर में जाकर देखा। जहां एक महिला का शव पड़ा दिखाई दिया। लाश मिलने का पता चलने पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस एफएसएल टीम को लेकर मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए।

मृतक महिला के शव को कुत्तों ने बुरी तरह से नोच रखा था। पुलिस का कहना है कि मृतका की पहचान कन्नू उर्फ कंकु बंजारा (25) लंका गेट के रूप में हुई है। जिसकी लाश करीब 12 घंटे पुरानी लग रही है। मामला संदिग्ध मौत का है। शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। हालांकि, पुलिस ने हत्या की बात से इंकार नहीं किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इलाज के लिए घर से निकली, वापस नहीं लौटी
मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह छह महीने की प्रेंग्नेट थी। सोमवार दोपहर करीब 11 बजे वह अपने पीहर भैरूजी का बड़ा से इलाज के लिए बूंदी हॉस्पिटल आई थी। जिसके बाद वापस घर नहीं लौटी। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। परिजनों ने मृतका कन्नू की हत्या का अंदेशा जताते हुए शिकायत दी है।