सहायता:अस्पताल-राेगियाें की मदद के हाथ आगे बढ़े

बूंदी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंधी समाज ने कोविड केयर सेंटर को 5 कूलर-जैन समाज ने अस्पताल काे 4 पंखे दिए

जिला अस्पताल में राेगियाें की मदद के लिए हाथ आगे बढ़े हैं। सिंधी समाज सेवा समिति की ओर से जिला अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में मरीजों के लिए 5 कूलर दिए। पीएमओ की ओर से सिंधी समाज सेवा समिति को पत्र देकर कोरोना के मरीजों के लिए कूलर दिलाने काे प्रेरित किया गया। इस पर अध्यक्ष मंगुमल टेकवानी व सचिव मुकेश माधवानी द्वारा सिंधी समाज के सभी पदाधिकारियों को मदद के लिए आगे आने के लिए कहा।सभी ने एक मत होते हुए इस परमार्थ कार्य में सहयोग देकर पांच कूलर खरीदकर अस्पताल को दिए। पीएमओ ने कहा कि यह विपदाकाल है।

इस महामारी के कारण संसाधन कम हो गए है। इस दौरान समाज के मुकेश जयसिंघानी, गौरव जैसानी, किशन धनवानी, प्रदीप रंगवानी मौजूद थे।जैनबंधुओं ने चार पंखे भेंट किएभारतीय जैन संघटना की ओर से भगवान महावीर स्वामी के जन्म कल्याणक महोत्सव पर साप्ताहिक आयोजनों की शृंखला में संगठन के अध्यक्ष महेश पाटोदी ने जिला अस्पताल के लिए पीएमओ प्रभाकर विजय को चार पंखे भेंट किए। संगठन सचिव अशोक जैन, प्रदेश सचिव आदित्य भंडारी, महिला अध्यक्ष अनीता हरसोरा, कोषाध्यक्ष महेश जैन मौजूद रहे। उन्हाेंने आगे भी सहयोग करने का भरोसा दिया।

चिकित्सकीय परामर्श हेल्पलाइन शुरू नमाना रोड. होम्योपैथिक एवं आयुर्वेद विभाग के उपनिदेशक की ओर से आयुष चिकित्सकीय परामर्श हेल्पलाइन शुरू की गई। कोरोना लक्षणों की रोकथाम, औषधीय उपाय के लिए होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी डॉ. मुकेश कुमार मीणा के मोबाइल नंबर 9529903312 पर सुबह 8 से दोपहर 2 बजे एवं डॉ. मोहनसिंह मीणा के मोबाइल नंबर 9928261954 पर दोपहर 2 से रात 8 बजे तक जानकारी ली जा सकती है।मदद के लिए नंबर जारी किए: बूंदी. विश्व हिंदू परिषद-बजरंग दल ने आमजन की मदद के लिए अपने नंबर जारी किए। कोरोना से मौत होने पर अंतिम संस्कार में यदि किसी तरह की भी दिक्कत आती है तो वे महेश जिंदल (9413314222, 9001213322), लोकेश सुमन (6375369170) अाैर योगेश खंगार (8118843444) से संपर्क कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...