हत्या कर युवक का शव नाले में फेंका!:सिर-हाथ पर मिले चोट के निशान, परिजनों ने सीमेंट फैक्ट्री के सुपरवाइजर और गार्ड पर लगाया आरोप

बूंदी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जावेद की हत्या कर शव नाले में फेंका। - Dainik Bhaskar
जावेद की हत्या कर शव नाले में फेंका।

लाखेरी एसीसी फैक्ट्री के नाले में मंगलवार दोपहर को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के सिर और हाथ पर चोट के निशान मिले है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

थानाधिकारी सुरेश गुर्जर ने बताया कि दोपहर 3 बजे सूचना मिली कि अलीशेर बाबा की दरगाह के पास स्थित एसीसी फैक्ट्री के नाले में एक युवक का अर्धनग्न शव पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान जावेद उर्फ सोनू निवासी लाखेरी के रूप में हुई। मृतक के हाथ और सिर पर चोट के निशान मिले है। पुलिस ने मौका-मुआयना के बाद शव को कब्जे में लेकर हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया।

पुलिस का कहना है कि मृतक जावेद पर लाखेरी थाने में 20 और जिले के अन्य थानों में मिलाकर 23 मामले दर्ज है। वह अपराधी किस्म का था। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि सीमेंट फैक्ट्री के सुपरवाइजर व गार्ड से कुछ दिनों पहले झगड़ा किया था और यह आए दिन परेशान करते थे। इन दोनों ने ही जावेद की हत्या कर उसका शव नाले में फेंका है।