पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आतंकी मुठभेड़ में जवान घायल:मां बोली-मेरा बेटा शुरू से ही बहादुर, हमें है गर्व

पेच की बावड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टोकड़ा के जवान ने दो आतंकियों को मारा, खुद भी घायल

सेना की 12 ग्रेनेडियर में नायक हिंडाैली के टोंकड़ा गांव के लाल शैतान मीणा शनिवार को श्रीनगर के रणबीरगढ़ में आतंकियों से मुठभेड़ में घायल हो गए। आतंकवादियों की एक गोली शैतान मीणा के पैर में लगी। शैतान को वहां सेना के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज चल रहा है। इस बहादुर सैनिक ने कश्मीर में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। शैतान मीणा टोंकड़ा के रामदेव मीणा के पुत्र हैं। शैतान मीणा की मां रामप्यारीदेवी ने कहा उसे अपने बेटे की बहादुरी पर गर्व है। वह जल्द ठीक हो जाए और फिर मोर्चा संभाले। रामप्यारीदेवी का कहना है कि उसका बेटा शुरू से ही बहादुर था। आतंकवादियों को मारकर उसने मेरे दूध की लाज रखी है। पत्नी रेखा, पिता रामदेव मीणा, भाई लोकेश, महेंद्र अपने घर पर शैतान के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

टोंक जिले के गांव निवारिया के निवासी शैतान मीणा के ससुर व रिटायर्ड सूबेदार शैतानसिंह भी कारगिल युद्ध में लड़ाई लड़ चुके हैं। उन्हें भी अपने दामाद की बहादुरी पर गर्व है। खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर उनकी बहादुरी पर गर्व जताकर जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

पाक के खिलाफ नारे लगे
नायक शैतान मीणा के आतंकवादियों से मुठभेड़ में घायल होने की सूचना मिलते ही गांव में गुस्सा फैल गया। गांव के युवाओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। उनका कहना था कि हमारी सेना पाकिस्तान को तगड़ा सबक सिखाए। शैतान मीणा के घायल होने पर परिवार उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। शैतान के घायल की सूचना मिलते ही उनके घर हालचाल पूछने के लिए लोगों का तांता लग गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें