• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Bundi
  • Neighbor Married Young Man Molested The Innocent After Finding Him Alone, When The Family Members Reached To Know, There Was A Fight, Two People Were Injured In Assault And Stone Pelting, Cross Cases Were Registered

6 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़:पड़ोसी शादीशुदा युवक ने अकेला पाकर मासूम की छेड़छाड़, पता चलने पर परिजन पहुंचे तो हुआ झगड़ा, मारपीट व पथराव में दो लोग हुए घायल, क्रॉस मामले हुए दर्ज

बूंदी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला पुलिस थाना बूंदी। - Dainik Bhaskar
महिला पुलिस थाना बूंदी।

बूंदी शहर की एक कॉलोनी में 6 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता के पिता ने बुधवार को कोतवाली के महिला थाने में शादीशुदा युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से भी थाने में मारपीट का प्रकरण दर्ज कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को कॉलोनी में रहने वाली 6 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। खेलते-खेलते बच्ची पास ही मकान में बने सूने कमरे में चली गई। जहां अकेला पाकर उसके साथ पड़ोस में रहने वाले जैत खान ने छेड़छाड़ की। वहां से भागकर पीड़िता घर पहुंची और घटना के बारे में परिजनों को बताया। गुस्साएं परिजन पड़ोसी के पास पहुंचे। छेड़छाड़ करने की बात को लेकर दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग आमने-सामने हो गए। जिन्होंने एक-दूसरे से जमकर मारपीट की और पथराव कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

हमले में दोनों पक्षों के एक-एक लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। देर रात अस्पताल में दोबारा झगड़ा हो गया। पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत करवा दिया। जिसके बाद बुधवार सुबह कोतवाली थाने में पीड़ित बच्ची के पिता ने रिपोर्ट दी। जिसकी शिकायत पर महिला थाना प्रभारी अंजना नोगिया ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से आरोपित शादीशुदा व्यक्ति की सास ने मामले को झूठा बताया है और उसकी पोती व बेटे ने अन्य लोगों पर पीड़ित पक्ष के लोगों की ओर से मारपीट करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है।

दोनों पक्ष की ओर से रिपोर्ट प्राप्त हुई है। जिस पर कोतवाली में क्रॉस केस दर्ज किया है। वहीं, 6 साल की पीड़िता के पिता ने शादीशुदा व्यक्ति पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जिस पर पोक्सो सहित अन्य धाराओं में महिला थाने में मामला दर्ज हुआ है।

धर्मेंद्र कुमार, डीएसपी, बूंदी

खबरें और भी हैं...