लाखों रुपए की चोरी का खुलासा:चोरी का मोबाइल बरामद कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बूंदी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करवर थाना इलाके में लाखों की चोरी का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
करवर थाना इलाके में लाखों की चोरी का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में।

जिले के करवर थाना इलाके में 6 माह पूर्व हुई लाखों रुपए की चोरी का शनिवार को पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

करवर थाना पुलिस ने कल्याणीखेडा, अरियाली, अरनेठा, आंतरदा, जरखोदा, समिधी, बटावती, चावण्डपुरा, कैथुदा, मानपुरा, रामपुरिया, रघुनाथगंज सहित दर्जन भर इलाकों में संदिग्‍धों से पूछताछ की। जिस पर आरोपी फोरूलाल (36) पुत्र बाबूलाल कालबेलिया निवासी देवली को गिरफ्तार किया। आरोपी ने चोरी की वारदात करना कबूला है।

थानाधिकारी मुकेश यादव ने बताया की 8 अगस्त को पीड़ित राजेश भाण्ड पुत्र राजुलाल निवासी बटावती गांव ने रिपोर्ट देते हुए बताया की वह परिवारजनों के साथ टापरी में सो रहे थे। सुबह 5 बजे उठे तो देखा की बक्से व कपड़े खाल में पड़े थे। चोर बक्से से 70 हजार रुपए नकद, 250 ग्राम का चांदी का बाजूबंद, 200 ग्राम चांदी की दो नथ सहित मोबाइल चुरा ले गए। मामले में टीम गठित कर जांच की गई ओर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से मोबाइल तो बरामद कर लिया गया है, लेकिन नकदी व आभूषण की बरामदगी करना बाकी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। अन्य चोरियों का भी खुलासा हो सकता है।

खबरें और भी हैं...