दो बाइक में भिड़ंत, झगड़े में 10 घायल:आमने-सामने की टक्कर से दोनों बाइक पर सवार लोग गिरे, कॉल कर बुलाए लोगों में हुई मारपीट

बूंदीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट के बाद करवाई करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मारपीट के बाद करवाई करती पुलिस।

बूंदी जिले के लाखेरी क्षेत्र के जाड़ला गांव के पास शनिवार शाम दो बाइकों में टक्कर हो गई। हादसे के बाद बाइक सवार एक-दूसरे की गलती बताते हुए मारपीट करने लगे। इस दौरान दोनों पक्षों के समर्थक भी मौके पर पहुंच मारपीट में शामिल हो गए। एक घंटे तक हुई मारपीट में 10 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि जाडला गांव में दो बाइकों की टक्कर के बाद दोनों पक्षों के लोगों में संघर्ष हो गया। जिसमें 10 लोग घायल हो गए। लाखेरी रेलवे स्टेशन निवासी मनीष व उसकी पत्नी प्रीति अपने बच्चे के साथ जाड़ला से लाखेरी आ रहे थे। तभी, लाखेरी से शराब एजेंट राकेश मीणा व रामू उर्फ राम सिंह जाडला जा रहे थे। तभी जाड़ला गांव के समीप दोनों बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए। उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे पर मारपीट शुरू कर दी। दोनों ने अपने लोगों को सूचना दी तो दोनों पक्ष के लोग इकट्‌ठा हो गए। दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हाे गए। जिसमें कुल 10 लोग घायल हो गए। जिसमें बाइक सवार गर्भवती महिला व घायल बाबूलाल मीणा को प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी रेफर किया गया। सूचना मिलने पर थानाधिकारी सुरेश कुमार गुर्जर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। वहीं, दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत पर पुलिस ने मेडिकल करवाकर मामला दर्ज किया।

यह हुए घायल
एक पक्ष के मनीष कुमार, उसकी पत्नी प्रीति, नरेश बैरवा, गोपाल लाल, सोनु और दूसरे पक्ष के राकेश, सोनु, राम सिंह, दिलकुश व बाबूलाल घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।