सूने मकान में चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार:CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने ढूंढ निकाला, चोरी का माल भी किया बरामद

बूंदी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सूने मकान के ताले तोड़कर लाखों की चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
सूने मकान के ताले तोड़कर लाखों की चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

बूंदी जिले की इंद्रगढ़ थाना पुलिस ने सूने मकान से लाखों रुपए की चोरी के मामले में शुक्रवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल भी बरामद किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ करने के साथ ही फरार तीसरे साथी की तलाश की जा रही है।

थानाधिकारी हरीश भारती ने बताया कि चोरी के मामले में आरोपी देवराज गुर्जर (27) निवासी करवर और आमीन मोहम्मद (36) निवासी जरखोदा को गिरफ्तार किया है। मामले में फरार तीसरे साथी शाहरूख निवासी करवर की तलाश की जा रही है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल भी बरामद किया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों बदमाशों की पहचान की थी। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को शुक्रवार दोपहर कोटा-दौसा मेगा हाईवे से पकड़ा है। आरोपी देवराज के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में 5 और आरोपी आमीन मोहम्मद के खिलाफ 2 मामले दर्ज है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह अपना शौक पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे और चोरी के माल को सस्ते में बेचने का काम करते थे।

गौरतबल है कि 15 नवम्बर को सुमेरगंजमण्डी निवासी प्रदीप कुमार शर्मा के घर चोरी हुई थी। भागवत कथा में परिवार को गए पाकर सूने मकान को निशाना बनाया। ताले तोड़कर घुसे चोर सोने के गहने और 2 लाख 80 हजार रुपए चोरी कर ले गए थे।