पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेड अलर्ट:क्वारेंटाइन जेल... पुलिस ने 61 जने सेंटर पर भेजे, माेबाइल भी नहीं मिलेगा

बूंदी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेड अलर्ट जनअनुशासन पखवाड़े का उल्लंघन करने पर 61 जनों को पुलिस प्रशासन ने संस्थागत क्वारेंटाइन सेंटर भेजा है। एसपी शिवराज मीणा ने बताया कि इन लोगों का आरटी पीसीआर टेस्ट करवाया जा रहा है। इसी तरह बिना मास्क घूमने पर 518 लोगों का चालान बनाकर ₹61 हजार 100 का जुर्माना वसूला गया है। पुलिस ने 78 वाहनों का चालान बनाकर ₹19 हजार 500 का जुर्माना वसूला है। 38 वाहनों को जब्त किया है।लाखेरी. शहर में आवाजाही पर अंकुश लगाने के लिए एसडीएम प्रमोदकुमार मय लवाजमे के बाटम पहुंचे और धरपकड़ शुरू की गई। प्रशासन ने 11 लोगों को प्राेटाेकाॅल ताेड़ने पर संस्थागत क्वारेंटाइन किया है। 10 बाइक जब्त की है।

एसडीएम ने बाईपास पर दो ऑटोमोबाइल की दुकानें खुली देखकर सील किया। प्रशासन धरपकड़ करने लगा तो लोग हाथ जोड़कर दुबारा नहीं आने की विनती करने लगे, वहीं कुछ तो नए बहाने बनाकर छूटने के फिराक में दिखे। प्रशासन के सामने इनकी एक नहीं चली। बाटम में शुरू हुई कार्रवाई की भनक पर दूसरी जगहों पर लोग घरों में लौटते दिखे।

नैनवां. प्राेटाेकाॅल ताेड़ने पर 18 जनों को पुलिस ने पकड़ा है। इनको नैनवां में संस्थागत क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया है। नायब तहसीलदार अमितेश मीणा ने बताया कि बेवजह घूमने पर सीआई बृजभानसिंह व देई थानाधिकारी मुकेश यादव ने 5-5 जनों को व करवर थानाधिकारी दशरथसिंह ने 8 जनों को पकड़ा है। इन 18 जनों को नैनवां में सावित्रीबाई फुले क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया है। एसडीएम श्योराम ने बताया क्वारेंटाइन लोगाें का कोविड जांच के लिए सैंपल लिया जाएगा। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही घर भेजा जाएगा। उधर, सीआई बृजभानसिंह ने बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर 35 चालान बनाकर दो बाइक जब्त की है।बसोली. पुलिस ने कस्बे में घूमते मिले 8 लोगों को क्वारेंटाइन किया गया। इस लोगों की सीएचसी में सैंपलिंग की गई है। इनकी रिपोर्ट अभी बाकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें