नकबजन गिरोह को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव:CCTV कैमरे की फुटेज के आधार पर पहुंची, सरगना सहित चार बदमाशों को पकड़ा

बूंदी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में नकबजन गिरोह के चारों बदमाश। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में नकबजन गिरोह के चारों बदमाश।

बूंदी सदर थाना पुलिस ने नकबजन गिरोह के सरगना सहित चार बदमाशों को मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया है। दबिश देने गई पुलिस टीम पर बचने के लिए गिरोह ने पथराव भी किया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक भी बरामद की है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ के साथ ही फरार साथी की तलाश की जा रही है।

एसपी जय यादव ने बताया कि नकबजन गिरोह के सरगना रमेश चंद उर्फ रमेश (40) व निर्मल उर्फ निरया (24) निवासी कोटडी केवड़ा अंता बारां और दिलीप कुमार (27) व सोहन लाल (27) निवासी बंजारों का देवपुरा अंता बारां को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह का चिन्हिृत किया। अंता बारां में दबिश देने पुलिस टीम पहुंची। बचने के लिए बदमाशों ने पुलिस टीम पर पथराव किया। पुलिस बल ने घेराबंदी कर आरोपी सरगना सहित चारों आरोपियों को पकड़ा। जिनके कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की गई। मामले में फरार साथी की तलाश कर रही है। पुलिस पूछताछ में कई अन्य वारदातों के खुलासे की संभावना के साथ ही माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।

लगातार वारदातों को दे रहे थे अंजाम
5 दिसम्बर को गिरोह ने नैनवां रोड पर सुनील बागड़ी के मकान से अंदर खड़ी बाइक चोरी की थी। वहीं, हेमराज मीणा के घर के अंदर खड़ी बाइक भी चुरा ले गए थे। 6 दिसम्बर के तड़के गिरोह ने रेडीमेड कपड़े और शराब की दुकान का शटर तोड़कर चोरी का प्रयास किया था।

2 दुकानों में चोरी का प्रयास:कपड़ा और शराब की दुकान का शटर तोड़ने का किया प्रयास, CCTV कैमरे में कैद हुई करतूत

खबरें और भी हैं...