REET पदों को लेकर मंत्री चांदना की दो टूक:बोले- मेरा और अपना समय बर्बाद नहीं करें, गाली निकालनी है तो निकाले, नहीं बढ़ेंगे पद

बूंदी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रीट पदों को लेकर मंत्री चांदना की दो टूक, अभ्यर्थियों से कहा मेरा और अपना समय नही करे बर्बाद। - Dainik Bhaskar
रीट पदों को लेकर मंत्री चांदना की दो टूक, अभ्यर्थियों से कहा मेरा और अपना समय नही करे बर्बाद।

राजस्थान में पिछले कुछ महीनों से रीट परीक्षार्थियों की ओर से पद बढ़ाने की मांग की जा रही है। पूरे प्रदेश भर में परीक्षार्थी का आंदोलन जारी है। इसी बीच बूंदी दौरे पर रहे सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री अशोक चांदना ने रीट पदों को लेकर अभ्यार्थियों को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि जो चीज नहीं हो सकती उसके पीछे नहीं पड़ना चाहिए। यदि आपको इस्तेमाल होना है तो होते रहिए, एक बार परीक्षा की भर्ती निकल गई, उसे चेंज करना संभव नहीं है। यदि आपको बहस करनी है तो करते रहे। वीडियो बनानी है तो बनाते रहे। मुझे तो लगता है आप लोगों का पढ़ाई में ध्यान नहीं है। आप आंदोलन की जगह पढ़ाई करें तभी कुछ संभव हो पाएगा। आप आंदोलन करेंगे सरकार को गाली देंगे, मुझे गाली देंगे, उससे फर्क पड़ने वाला नहीं है।

गौरतलब है कि सूचना एवं जनसंपर्क राज्य मंत्री अशोक चांदना बुधवार और गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर है। इसी बीच गुरुवार को बूंदी कलेक्ट्रेट पर बैठक लेने पहुंचे मंत्री को रीट परीक्षार्थी पद बढ़ाने की मांग को लेकर ज्ञापन देने के लिए पहुंचे थे। यहां रीट अभ्यर्थियों ने मंत्री को घेर लिया और अपनी मांगे बताई तो मंत्री अशोक चांदना ने उन्हें अपना समय खराब नहीं करने की हिदायत देते हुए पद बढ़ाने से मना कर दिया। इसी बीच अभ्यार्थियों ने मंत्री अशोक चांदना से पद को ईडब्ल्यूएस कोटे से बढ़ाने की मांग की तो चांदना ने कहा की आप को बहस करनी है तो करें और यह बात कहते हुए मंत्री चांदना बैठक के लिए रवाना हो गए।