पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कबड्डी ट्रायल:सीनियर और जूनियर कबड्डी ट्रायल आज और कल

बूंदीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यहां जीतने वाली टीमें सांचोर और भरतपुर में होने वाली प्रतियोगिता में खेलेगी

जिला कबड्डी संघ की ओर से 9 और 10 फरवरी को जिला स्तरीय सीनियर व जूनियर कबड्डी ट्रायल का आयोजन खेल संकुल में होगा।संघ के जिलाध्यक्ष दिनेश दुबे ने बताया कि 9 फरवरी को सुबह 8 बजे प्रतियोगिता का उद्घाटन होगा। प्रतियोगिता में पुरुष, महिला वर्ग और 20 वर्ष से कम उम्र के बालक, बालिका मुकाबले होंगे। पुरुष वर्ग में 80 किलो, बालक वर्ग में 70 किलो, बालिका वर्ग में 65 किलो से कम वजन वाले खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। कबड्डी प्रतियोगिता के सचिव लोकेशकुमार ने बताया कि पुरुष वर्ग के मुकाबले 9 फरवरी को व बालिका वर्ग के मुकाबले 10 फरवरी को होंगे। कबड्डी प्रशिक्षक बुद्धिप्रकाश गोचर, टीम कोच विनोद चोपड़ा ने बताया कि प्रतियोगिता के आधार पर चयनित जूनियर वर्ग की टीम सांचोर में 25 फरवरी को होने वाली राजस्थान राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेगी। वहीं सीनियर वर्ग की टीम भरतपुर में 4 मार्च से होने वाली राजस्थान राज्य सीनियर कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेगी। प्रतियोगिता को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

जिलास्तरीय सीनियर वालीबॉल प्रतियोगिता आज सेजिला स्तरीय सीनियर पुरुष एवं महिला वालीबॉल प्रतियोगिता रविवार से शुरू होगी। जिला वालीबॉल संघ के सचिव कन्हैयालाल शर्मा ने बताया कि रविवार सुबह 9 बजे खेल संकुल में प्रतियोगिता का उद्घाटन होगा। जिलास्तरीय प्रतियोगिता में चयनित पुरुष, महिला वालीबॉल टीम 13 से 16 फरवरी तक राज्य स्तरीय सीनियर वालीबॉल प्रतियोगिता(पुरुष व महिला) वल्लभनगर उदयपुर में भाग लेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें