पेड़ से बांधकर युवक को पीटा, बाल पकड़ मारे थप्पड़:थाने में वीडियो दिखाकर बोला- मवेशी चोरी का आरोप लगाकर बेरहमी से पीटते रहे

बूंदीएक महीने पहले
मवेशी चोरी के आरोपी को पेड़ से बांधकर पीटा।

बूंदी में सोमवार शाम पेड़ से बांधकर एक युवक की पिटाई की गई। मवेशी चोरी का आरोप लगाते हुए 6-7 युवक उसके बाल पकड़कर थप्पड़ मारते रहे। मारपीट करने के बाद उसे छोड़ दिया। पिटाई का वीडियो बनाकर शेयर कर दिया। मंगलवार सुबह सद थाने पहुंच पीड़ित ने वीडियो दिखाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर चार आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने मारपीट करना स्वीकार किया है।

थानाप्रभारी धर्माराम ने बताया कि इंदिरा कॉलोनी निवासी राजेश वाल्मीकि ने मंगलवार सुबह थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में बताया कि 6-7 लोगों ने उसको पेड़ से बांधकर पीटा है। पिटाई से उसके पैरों और मुंह पर चोट के निशान थे। मेडिकल करवाने के दौरान पीड़ित ने बताया कि मारपीट कर उसका वीडियो बनाया गया था, जिसे उन्होंने शेयर कर दिया है। पीड़ित ने वीडियो पुलिस को दिखाया। मवेशी चोरी का आरोप लगाते हुए कुछ लड़कों ने उसे रस्सी से पेड़ से बांधा हुआ है। जिसमें युवक के साथ मारपीट की जा रही है। बाल खींचे जा रहे है, थप्पड़ मारे जा रहे है। मारपीट कर युवक को बुरी तरह से घायल कर दिया गया।

दूसरे वीडियो में युवक पलंग पर बैठा हुआ है और अधमरी हालत में है। शरीर पर चोट व खून के निशान है। पास खड़े आरोपी युवक गाली-गलौज करते हुए चाय पीते हुए नजर आ रहे है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर तुरंत कार्रवाई की। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी सतीश उर्फ गोलू नरवाल निवासी नैनवा रोड, विशेष, प्रतीक और संजय वाल्मीकि निवासी कोटा को गिरफ्तार किया है। आरोपियोंने पुलिस को बताया कि पीड़ित राजेश बाड़े से जानवर को चुरा कर ले जा रहा था। जिससे पकड़ कर उसके साथ मारपीट की।