पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:ओवरलोड ट्रकों से सड़क पर गिर रहे पत्थर, हादसे की आशंका

भालाखेरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाखेरी में सघन बस्ती से गुजरते हैं ट्रक, अलग से रास्ता बनाने की मांग

शहर के नयापुरा इंद्रपुरा क्षेत्र से गुजरने वाले ओवरलोड ट्रकों से आए दिन पत्थर गिरने से राहगीर और बस्तीवासियाें को दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। बस्ती के बाशिंदे कई वर्षों से अलग मार्ग बनाने की मांग कर रहे हैं, परन्तु इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

दरअसल, एसीसी सीमेंट फैक्ट्री में पत्थर लेकर आनेवाले वाहन मेगा हाइवे से सखावदा तिराहे से प्रवेश करके नयापुरा इंद्रपुरा होते हुए फैक्ट्री क्रेशर तक पहुंचते हैं। यह रास्ता सघन बस्ती के बीच में स्थित है। ओवरलोड पत्थर भरकर लाने के चलते कई बार बड़े व छोटे पत्थर सड़क पर अचानक गिर जाते हैं, जिससे पीछे चलने वाले वाहनों को खतरा रहता है। इस मार्ग पर नयापुरा चौराहे व पानी के टेंक के पास चढ़ाई होने के चलते भी ऐसा कई बार होता है। इस क्षेत्र में पहले भी दुर्घटना में बुजुर्ग की मौत हो चुकी है। बस्ती के बाशिंदे सघन बस्ती को छोडकर ट्रको के आने जाने के लिए अलग से बाईपास बनाने की मांग करते आ रहे हैं। इस पर ना तो प्रशासन ध्यान दे पा रहा है और ना ही फैक्ट्री प्रबंधन। एसएमएस के जिलाध्यक्ष अब्दुल गफूर का कहना है कि दुर्घटना की आशंका को खत्म करने के लिए ओवरलोड ट्रकों पर अंकुश लगाने के साथ साथ ही अलग से बाईपास निकालने पर विचार होना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser