पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्मी को जेल भेजा:स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी शिक्षक आरिफ को जेल भेजा

बूंदी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के प्रकरण में फरार चल रहा शिक्षक आरिफ अंसारी आखिर को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पूछताछ की। बाद में काेर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि पूरी होने पर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए।नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने की पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज हाेने के बाद से आरिफ अंसारी भाग गया था। लगातार चार माह से फरार चल रहा ईनामी शिक्षक को पुलिस टीम ने कोटा से गिरफ्तार किया था। इस केस में एफआईआर पंजीबद्ध हाेने के बाद भी आराेपी काे तलाश करने-हिरासत में लेने पर हाे रही देरी के लिए पुलिस की किरकिरी हाे रही थी। गणमान्य नागरिक पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे थे।

पुलिस काे उलाहने मिल रहे थे। डीएसपी धर्मेंद्रकुमार ने बताया कि नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने ओर उसे धमकाने का महिला थाने में मामला दर्ज हुआ था। बीते चार माह से फरार चल रहा था। उसके ऊपर पांच हजार का ईनाम घोषित था।सूचना मिली कि आरोपी जावरा-मप्र से कोटा जा रहा था। बांसवाड़ा की बस से उतार कर उसे कोटा में गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर सौंपा गया था। रविवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेजने के आदेश दिए गए। इस पूरे मामले की कोटा के आईजी रविदत्त गौड़ मॉनिटरिंग कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें