पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सवारियां परेशान:चालकों ने हाइवे पर ही बनाई रोटियां, 25 बसों की सवारियां परेशान

बूंदी23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हाइवे-52 पर जहां दो जगह जाम लगा, वहां आसपास चाय-पान के ढाबे नहीं थे। ट्रक ड्राइवरों, खलासियों ने समय का सदुपयोग करते हुए ट्रकों के तले ही रोटियां पकाई और हाइवे पर बैठकर ही खाईं। करीब तीन किमी लंबे जाम में ऐसे नजारे कई ट्रकों के पास नजर आए।नेशनल हाइवे-52 पर जाम के दौरान सबसे ज्यादा परेशानी बस यात्रियों को हुई। जाम में 15 रोडवेज और 10 प्राइवेट बसों की सवारियों को परेशान होना पड़ा। जहां जाम था, उस हिस्से में नजदीक चाय-पानी नहीं मिलने से बच्चे और सवारियों की परेशानी बढ़ गई। कई सवारियां तो घंटेभर इंतजार के बाद पैदल ही सामान सिर पर रखकर रवाना हो गई और करीब 2 किमी पैदल चलने के बाद जीपों से आगे का सफर पूरा किया। जीपवालों ने मौके का फायदा उठाया, मनमाना किराया वसूला।

इमरजेंसी सेवा पर राेक नहीं, पुराने बाईपास पर भी एक किमी लंबी कतार

नेशनल हाइवे-52 पर जाम के दौरान 10 से ज्यादा एंबुलेंस भी आई, जिन्हें किसानों ने जाने दिया। इसके अलावा अन्य इमरजेंसी सेवा के वाहनों को भी नहीं रोका गया। जाम से पहले टनल में शॉर्ट सर्किट : जाम से कुछ देर पहले टनल में शॉर्ट सर्किट होने से अंधेरा छा गया। हालांकि जाम के कारण टनल से गाड़ियां नहीं गुजर रही थीं, ऐसे में कोई परेशानी नहीं हुई। जाम के चलते टनल के दोनों छोर की तरफ करीब डेढ़-डेढ़ किमी जाम लगा था तो हाईवे के साइड के रास्ते बंद होने के कारण तीसरा जाम बूंदी के पुराने बाईपास पर लग गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें