• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Bundi
  • The Family Had Gone To Sleep On The Farm, The Miscreant Entered The House Late At Night After Finding Himself Alone, Strangled Him With A Rope.

गला घोंटकर युवती की हत्या:परिवार खेत पर सोने गया था, देर रात घर में अकेला पाकर घुसा बदमाश, रस्सी से गला घोंटकर मारा

बूंदी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर में पड़ा रीना का शव। - Dainik Bhaskar
घर में पड़ा रीना का शव।

बूंदी जिले के नैनवां थाना क्षेत्र में गुरुवार रात घर में घुसकर एक युवती की हत्या करने का मामला सामने आया है। रस्सी से गला घोंटकर युवती का मर्डर किया गया है। शुक्रवार सुबह कमरे में युवती का शव पड़ा मिलने पर वारदात का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए। जिसके बाद शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। फिलहाल पुलिस परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

डीएसपी नैनवां कैलाश जाट ने बताया कि कोरमा गांव में रहने वाली रानी गुर्जर (18) पुत्री सत्यनारायण की हत्या की गई है। वह ओपन बोर्ड से दसवीं क्लास की परीक्षा दे रही थी। घटनाक्रम के मुताबिक, रानी के मम्मी-पापा व भाई गुरुवार रात को खेत पर सोने चले गए। खाना खाने के बाद रानी घर के अंदर सो रही थी। उसका काका किशनलाल घर के बाहर छप्पर में सो रहा था। देर रात घर में घुसे बदमाश ने रानी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

सुबह करीब 7 बजे काका किशनलाल ने रानी को संभाला तो वह मरी हुई मिली। उसके लाश के पास रस्सी के टूकड़े पड़े हुए थे। किशनलाल ने अपने भाई को तुरंत इसके बारे में बताया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका-मुआयना कर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस प्रथम दृष्टया मानना है कि किसी परिचित ने हत्या की है। रात के समय घर में घुसकर रानी का रस्सी से गला घोंटकर हत्या की, जिसके बाद वह फरार हो गया। हालांकि, पुलिस हत्या के बारे में जानकारी जुटाने के लिए परिजन व आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...