• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Bundi
  • The Miscreants Came Riding In The Car, Assaulted The Employees, Ransacked After Not Getting The Cash, Looted The Cash From The Liquor Shop

बैंक में डकैती का प्रयास:कार में सवार होकर आए बदमाश, कर्मचारियों से की मारपीट, नकदी नहीं मिलने पर तोड़फोड़ कर भागे, शराब दुकान से कैश लूटा

बूंदी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने के बाहर खड़े पीड़ित बैंक कर्मचारी व दुकान के सेल्समैन। - Dainik Bhaskar
थाने के बाहर खड़े पीड़ित बैंक कर्मचारी व दुकान के सेल्समैन।

बूंदी जिले के लाखोरी कस्बे में बुधवार रात कार सवार आधा दर्जन बदमाशों ने आंतक मचाया। शराब की दुकान पर पर कैश लूटने के बाद बदमाश बैंक में डकैती डालने जा घुसे। बैंक कर्मचारियों से मारपीट करने के बाद नकदी हाथ नहीं लगने पर तोड़फोड़ की। हंगामा होने पर ग्रामीणों के पहुंचने पर बदमाश वहां से भाग निकले। पीड़ितों की सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर मामले में बाप-बेटे सहित चार लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

घटनाक्रम के मुताबिक, लाखेरी कस्बे में सुखाड़िया पार्क के सामने शराब की दुकान है। रात करीब पौने आठ बजे दुकान के सामने एक कार आकर रूकी। जिसमें सवार पांच लोग उतरकर दुकान पर आए। मुफ्त में शराब मांगने पर मना कर दिया। बदमाशों ने लाठी-डंडों से सेल्समैन देवकरण, चमन सिंह व रामकरण गुर्जर के साथ मारपीट की। दुकान में घुसकर बदमाश कैश लूट कर ले गए। इसकी सूचना पुलिस को देने के दौरान ही यहीं कार सवार बदमाश तीन किलोमीटर दूर बैंक में डकैती डालने जा पहुंचे। चमावली गांव में स्थित एयू फाइनेंस बैंक में लूट की नियत से बदमाश घुसे।

बैंक प्रबंधक सुरेंद्र शर्मा ने रिपोर्ट में बताया है कि रात करीब 8 बजे पांच-छह बदमाशों ने कैश नहीं मिलने पर गाली-गलौज कर कर्मचारियों से मारपीट का प्रयास किया। बदमाशों ने बैंक में तोड़फोड़ की। जिसके बाद एक बदमाश रोबिन एनओसी की मांग करने लगा और बैंक के दस्तावेज और रजिस्टर से छेड़कानी की गई। बैंक में हंगामा होने पर ग्रामीणों के इकट्ठा होने लगे बदमाश कार में बैठकर भाग निकले। पीड़ितों की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर शांतिभंग के आरोप में रोबिन, उसके पिता सहित चार जनों को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...