• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Bundi
  • The School Owner Was Carrying 2 Sons And 3 Children Of The Village, The Speeding Bolero Hit The Front, The Injured 4 Children Were Admitted To The Hospital

बोलेरो ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, पिता-बेटे की मौत:वैन मालिक अपने दो बेटों और गांव के 3 बच्चों को लेकर जा रहा था, बोलेरो ने सामने से मारी टक्कर, 4 बच्चे घायल

बूंदी19 दिन पहले
तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूल वैन टक्कर मार दी। हादसे में वैन चालक और उसके 5 साल के बेटे की मौत हो गई।

काशपुरिया नगर फोर्ट थाना क्षेत्र की सीमा के पास शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूल वैन टक्कर मार दी। हादसे में वैन चालक और उसके 5 साल के बेटे की मौत हो गई। चार बच्चे घायल हो गए। बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए पिता-बेटे के शव को मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस ने बताया कि हादसे में महेंद्र धाकड़ (30) निवासी मानपुरा करवर बूंदी और उसके 5 वर्षीय बेटे पीयूष की मौत हो गई। महेंद्र धाकड़ नैनवां में मां सरस्वती स्कूल का संचालक था। रोज की तरह महेंद्र अपने दोनों बेट पीयूष (5) और अंशुल (7) और गांव के तीन बच्चों विनोद (8), अभिषेक (12) और शिवम (8) को वैन से स्कूल जा रहा था। सुबह करीब 7 बजे टोंक जिले के नगर फोर्ट थाना क्षेत्र के पास तेज रफ्तार बोलरो ने नैनवां की ओर जा रही स्कूल वैन को सामने से टक्कर मार दी।

हादसे के बाद ड्राइवर बोलेरो छोड़कर फरार हो गया।
हादसे के बाद ड्राइवर बोलेरो छोड़कर फरार हो गया।

हादसे के दौरान धमाके की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। हादसे के बाद ड्राइवर बोलेरो छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही राहत कार्य शुरू किया। वैन में फंसे चालक महेंद्र और पांच बच्चों को गंभीरावस्था में बाहर निकाला। महेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने महेंद्र के पांच साल के बेटे पीयूष को मृत घोषित कर दिया। घायल चार बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, जिनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...