ट्रोले की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, ड्राइवर घायल:कोटा से सीमेंट के कट्टे लेकर जा रहा था, टक्कर मारकर ड्राइवर ट्रोला लेकर भागा

बूंदी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तेज रफ्तार ट्रोला पीछे से ट्रैक्टर-ट्राॅली को टक्कर मारकर भागा, घायल ड्राइवर को हॉस्पिटल में कराया भर्ती। - Dainik Bhaskar
तेज रफ्तार ट्रोला पीछे से ट्रैक्टर-ट्राॅली को टक्कर मारकर भागा, घायल ड्राइवर को हॉस्पिटल में कराया भर्ती।

बूंदी शहर के तालाब गांव के पास सोमवार सुबह तेज रफ्तार ट्रोले ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से उसमें भरे सीमेंट के कट्टे रोड पर फैल गई। हादसे में घायल ड्राइवर को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

हिंडोली पुलिस ने बताया कि हादसे में कोटा निवासी लटूर लाल (45) गंभीर घायल हो गया। सुबह करीब 8 बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली में सीमेंट के कट्टे भरकर कोटा से नैनवा जा रहा था। इसी दौरान तालाब गांव के पास फोरलेन पर तेज रफ्तार ट्रोले ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली रोड पर पलट गई और सीमेंट के कट्टे फैल गई।

हादसे के बाद ड्राइवर मौके से ट्रोला लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ट्रैक्टर-ट्रॉली ड्राइवर लूटर लाल को गंभीर हालत में हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रैक्टर-ट्रॉली को सीधा करवाया रोड किनारे खड़ा करवाया। जिसके बाद बाधित ट्रैफिक को चालू करवाया गया।

खबरें और भी हैं...