पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:दुर्घटना में घायल की माैत, परिजनों ने मकान मालिक के खिलाफ दी रिपोर्ट

बूंदी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिलोर रोड की मधुबन कॉलोनी के पास बीते मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में घायल श्योपुरिया की बावड़ी निवासी गोपीलाल की इलाज के दौरान सोमवार रात मौत हो गई। परिजनों की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस पहुंची। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। 

रिपोर्ट के अनुसार गोपीलाल दादाबाड़ी के पास मकान की चौकीदारी करता था। 10 माह से यह वहीं पर था। परिजन उसे वहीं खाना दे जाते थे। मकान मालिक ने मकान का काम चला रखा था, पिछले मंगलवार को मकान मालिक गोपीलाल को पीछे बैठाकर बाइक चला रहा था। खराब बाइक और स्पीड के कारण बाइक गिट्टी में फिसल गई, जिससे गोपीलाल को गंभीर चोटें आई थी। मकान मालिक ने गोपीलाल काे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया और कहा कि चिंता की बात नहीं।

मृतक के दोनों बेटों ने रिपोर्ट में पिताजी की मौत का जिम्मेदार मकान मालिक को ठहराया है। उनके मुताबिक घटना के बाद मकान मालिक ने एक बार भी हालचाल नहीं पूछे, जबकि उन्हें लगातार फोन कर रहे हैं। परिवार ने मकान मालिक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने की रिपोर्ट सदर पुलिस को दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें