पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना जागरूकता अभियान:एडीजे व एसीजेएम ने मास्क देकर किया जागरूक

छबड़ा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देश पर तालुका विधिक सेवा समिति अध्यक्ष अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश प्रीति नायक, अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट राजेश कुमार मीणा ने मंगलवार को कोरोना से बचाव के लिए न्यायालय परिसर से अंबेडकर सर्किल तक जागरूकता रैली निकालकर लोगों को मास्क वितरित किए।तालुका विधिक सेवा समिति सचिव हनुमान मीणा ने बताया कि रैली में लोगों से अपील की गई कि बेवजह घर से बाहर नहीं निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क जरूर लगाएं।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने कोविड-19 से संबंधित किसी भी समस्या या परेशानी के लिए एक कमेटी का गठन किया है और हेल्पलाइन नंबर 8306002105 जारी किया है। जागरूकता रैली में एडीजे प्रीति नायक, एसीजेएम राजेश कुमार मीणा, पालिकाध्यक्ष कैलाशचंद जैन, ईओ सुमेरसिंह मीणा, अभिभाषक परिषद अध्यक्ष भगवानकृष्ण बलरिया, वरिष्ठ अधिवक्ता अमितप्रतापसिंह, अधिवक्ता दिग्विजयसिंह, ब्रह्मप्रकाश यादव, राजेश लोधा और न्यायालय व नगरपालिका के कर्मचारी शामिल थे। जिन्होंने लोगों को जागरूक किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें