पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की संयुक्त कार्रवाई:पुलिस को देख भागे अवैध खनन करने वाले, 5 ट्राॅलियां जब्त

छबड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छबड़ा. परोलिया गांव की खाळ से अवैध खनन कर बजरी ले जाते ट्रैक्टर-ट्रॉली, जिन्हें जब्त किया गया। - Dainik Bhaskar
छबड़ा. परोलिया गांव की खाळ से अवैध खनन कर बजरी ले जाते ट्रैक्टर-ट्रॉली, जिन्हें जब्त किया गया।

पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने शुक्रवार को अवैध खनन के विरुद्ध संयुक्त कार्रवाई कर परोलिया गांव की खाळ से बजरी की 5 ट्रॉलियों को जब्त किया है। थानाधिकारी रामानंद यादव ने बताया कि उन्हें सूत्रों से जानकारी मिली कि परोलिया खाळ से कुछ लोग अवैध खनन कर रहे हैं।

उन्होंने एसडीएम एवं तहसीलदार को सूचना दी। इस पर प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए परोलिया खाल में दबिश दी। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को देखकर अवैध खनन करने वाले लोग अपने ट्रैक्टरों को लेकर वहां से भाग गए तथा ट्रॉलियां वहीं छोड़ गए। पुलिस ने बजरी से भरी हुई तीन ट्राॅलियां एवं बजरी भरने के लिए खड़ी हुई। दो ट्रॉलियों को जब्त कर छबड़ा नगरपालिका के ट्रैक्टरों की सहायता से थाने में खड़ा कराया है। माइनिंग अधिकारी को सूचना दी है। मामले में कानूनी कार्रवाई माइनिंग अधिकारी की ओर से की जाएगी। कार्रवाई में एसडीएम मनीषा तिवारी व तहसीलदार जतिन दिनकर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें