दो पक्ष भिड़े:जमीनी विवाद में दो पक्ष भिड़े,11 घायल

छबड़ा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अमिनपुरा गांव में घटना के बाद दहशत

समीपवर्ती बापचा थानाक्षेत्र के अमिनपुरा (नयागांव) में शनिवार दोपहर को दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा हो गया। धारदार हथियार व लाठी-डंडों से हमले में दोनों पक्षों के कुल 11 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत छबड़ा अस्पताल लेकर पहंुचे। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बारां रेफर कर दिया। वहीं घटना के बाद गांव में दहशत का मौहाल रहा। एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार शनिवार दोपहर को अमिनपुरा (नयागांव) में दो गुटों के बीच जमीनी विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा हो गया। झगड़े में दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर धारदार हथियारों व लट्ठों से हमला कर दिया। जिससे दोनों पक्षों के 11 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर बापचा पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा घायलों को परिजनों व ग्रामीणों की मदद से छबड़ा चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बारां रेफर कर दिया।

पुलिस के अनुसार झगड़े में एक पक्ष के छीतरलाल, भैयालाल, कैलाश, श्रीलाल, हेमंत व जगन्नाथ तथा दूसरे पक्ष के बलवान, मन्नालाल, भूरालाल हंसराज व हिम्मत गुर्जर गंभीर रूप से घायल हो गए। बापचा थानाधिकारी नंदसिंह ने बताया कि दोनों में फोरेस्ट जमीन पर तारबंदी को लेकर विवाद के चलते झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। गांव में एहतियात के तौर पर गांव में पर्याप्त पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया है।

खबरें और भी हैं...