पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत

चौमहलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चौमहला-गंगधार मार्ग पर गुरुवार को सुबह सगस महाराज नाले के समीप बाइक सवार को एक पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई तथा पीछे बेठा छोटा भाई घायल हो गया।

थाना प्रभारी संजय प्रसाद मीणा ने बताया कि गुरुवार सुबह बाजपुर, मध्यप्रदेश निवासी हाल मुकाम गंगधार निवासी नानूराम टेलर अपने छोटे भाई गोविंद के साथ सुबह करीब साढ़े आठ बजे चौमहला सब्जी मंडी से सब्जी लेकर वापस गंगधार जा रहा था, तभी सगस महाराज के नाले के यहां तेजगति से आ रही पिकअप ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमे नानूराम (28) की मौत हो गई तथा पीछे बैठा उसका भाई घायल हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने नानूराम को मृत घोषित कर दिया, घायल का उपचार चल रहा है। मृतक गंगधार कस्बे के समीप सुवासरा तिराहे पर ढाबा चलाता है। मृतक के भाई गोविंद ने बताया कि वह बाइक पर पीछे बैठा हुआ था। वे चौमहला से सब्जी लेकर वापस घर सुवासरा फंटे पर जा रहे थे, तभी गंगधार रोड पर सगस महाराज नाले के पास पिकअप वाहन ने हमें टक्कर मार दी।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने पिकअप चालक राजकुमार राठौर निवासी इंदौर को गिरफ्तार कर पिकअप को जब्त कर ली। पिकअप कुरियर सेवा में लगी है।

हेलमेट होता तो बच जाती नानूराम की जान

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था, यदि हेलमेट पहना होता तो उसकी जान बच सकती थी। उन्होंने बताया कि पिकअप की टक्कर से उसके कोई बाहरी चोट नहीं आई, लेकिन सिर में अंदरुनी चोट लगी। यदि सिर पर हेलमेट होता तो वह बच सकता था। पुलिस द्वारा लोगों को बार बार समझाया जाता है कि दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें