पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:टक्कर से बालक घायल, गुस्साए परिजनों ने बाइक सवार और क्लीनिक संचालक के साथ की मारपीट

हरनावदाशाहजी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मारपीट के विरोध में व्यापारियों ने थानाधिकारी को दिया ज्ञापन, बाजार बंद की दी चेतावनी, तीन मामले करवाए दर्ज

कस्बे के सालरखोह रोड स्थित कालापाठा बस्ती में सोमवार देर शाम को एक बाइक की टक्कर से तीन वर्षीय बालक घायल हो गया। घटना के बाद बालक के परिजनों ने बाइक सवार सेे मारपीट की। घायल बालक को उपचार के लिए हरनावदाशाहजी स्थित निजी क्लीनिक पर लाए। यहां भी परिजनों ने क्लीनिक संचालक सहित बाइक सवार से मारपीट की।इस घटनाक्रम में कुल तीन केस दर्ज करवाए गए हैं। वहीं व्यापारियाें ने क्लीनिक संचालक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने पर कस्बा बंद की चेतावनी दी है।पुलिस मेंे तीनों पक्षों ने कराए केस दर्ज, आरोपी फरारथानाधिकारी रविंद्रसिंह ने बताया कि घटना के बाद तीन अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। पहली रिपोर्ट घायल बालक के पिता तब्बू ने दी। इसमें बताया कि उसके पुत्र इरशाद को सालर खोह से हरनावदाशाहजी की ओर आ रहे बाइक सवार कमलेश लोधा ने कालापाठा बस्ती में टक्कर मार दी, जिससे उसके सिर में चोट आई है। दूसरा मामला बाइक सवार कमलेश की मां कपूरी बाई लोधा ने दर्ज कराया कि उसका पुत्र बाइक से जा रहा था तभी कालापाठा बस्ती में अचानक एक बच्चा बाइक से टकरा कर गिर गया। इसके इलाज के लिए निजी क्लीनिक पहुंचे तो कमलेश के साथ तब्बू, इमरान, सालू पुत्र बब्बू तथा महिलाओं समेत अन्य दो तीन जनों ने मारपीट की। तीसरा मामला क्लीनिक संचालक शमशुद्दीन अल्वी ने घायल बच्चे के परिजनों के खिलाफ दर्ज कराया। अल्वी ने बताया कि घायल बच्चे को परिजन क्लीनिक लेकर आए। इसी दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव किया तो तब्बू, इमरान तथा सालू पुत्र बब्बू तथा दो अन्य महिलाओं ने क्लीनिक संचालक पर भी हमला किया और लूटपाट की।

व्यापार संघ ने जताया आक्रोश, दिया ज्ञापनव्यापार संघ ने क्लीनिक संचालक के साथ मारपीट करने के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थानाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। व्यापार संघ के सदस्य नरेंद्र नागर, घनश्याम लववंशी ने बताया कि ऐसी घटना से अराजकता का माहौल बनता है। मारपीट के आरोपियों की तीन दिन में गिरफ्तार नहीं किया गया तो व्यापार संघ बाजार बंद रखेगा। ज्ञापन देने वालों में पवन पारेता, आदिल शेख, हुकमचंद लोधा, दीपक नागर तथा हेमराज लोधा शामिल थे। व्यापार संघ और ग्रामीणों ने घटना को पुलिस प्रशासन की लापरवाही का नतीजा बताया। साथ ही मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यापारी व ग्रामीण सोमवार देर रात ज्ञापन देने थाने पहुंचे तो थानाधिकारी थाना छोड़कर जाने की बात करने लगे। मंगलवार भी व्यापार संघ ने ज्ञापन देने का फोटो लेने से मना कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें