पानी की टंकी का छज्जा गिरा:इटावा में 50 साल पुरानी टंकी बन सकती है हादसे का सबब, बस्ती के लोगों को सता रहा डर

इटावा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इटावा में कस्बे की पुरानी बस्ती में स्थित करीब 50 वर्ष पुरानी पानी की टंकी का सोमवार को छज्जा आज सुबह अचानक भरभराकर सीढियों के एक हिस्से पर गिर गया। घटना के बाद क्षेत्र में अफरातफरी मच गई और लोगो की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद जलदाय विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। लोगो ने बताया कि सुबह साढ़े पांच करीब की घटना है कि नल की सप्लाई शुरू हुई थी। इसके बाद अचानक किसी चीज के गिरने की आवाजें आई जब देखा तो टँकी का कुछ हिस्सा का मलबा नीचे गिरा हुआ था।

टंकी के पास ही बस्ती
लोगो ने बताया कि यह टंकी मुख्य मार्ग के समीप बस्ती में है और लोगो की इसके आसपास हमेशा आवाजाही रहती है। वह तो गनीमत यह रही कि सुबह का समय था कोई नही था। मोहल्ले के निवासी नियाजुद्दीन का कहना है कि इससे पहले भी मलबा गिरने से लोग चोटिल हो चुके है। इटावा नगर में करीब 50 वर्ष पहले इस टंकी का निर्माण हुआ था। लेकिन धीरे धीरे टंकी जर्जर हो चुकी है। लेकिन विभाग हमेशा नवीन टंकी के प्रस्ताव बताकर इतिश्री कर लेता है।

हादसे का बना रहता है डर
बस्ती के बीच मे होने से हमेशा बड़े हादसे का डर बना रहता है। इसके अलावा करीब 4- 5 वर्षों से तो सीढ़िया टूटी होने के कारण टंकी की सफाई तक नही हुई है। इस बारे में सहायक अभियंता अंकित सारस्वत ने बताया कि उन्हे जानकारी मिली है दिखवा रहा हूं। वही नवीन टंकी के प्रस्ताव उच्च स्तर पर भिजवा रखे है।

खबरें और भी हैं...