पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेकअप:इंतकाल के बाद दफनाने जा रहे थे, तभी धड़कने लगा बालिका का दिल

जजावर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिस बालिका को मृत समझकर दफनाने के लिए ले जाने की तैयारी चल रही थी, उसी बीच बालिका का दिल धड़कने लगा। परिजन उसे लेकर तत्काल स्वास्थ्य केंद्र लाए। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया गया। मामला गुरुवार की रात का है। जजावर कस्बा निवासी जमील की पुत्री शाइन (14) की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी।

गुरुवार को दिन में बालिका की तबीयत कुछ ज्यादा ही खराब होने लगी तो परिजन उसे बूंदी उपचार के लिए ले गए। परिजनों के अनुसार बालिका की गंभीर हालत को देखते हुए बूंदी से भी प्राथमिक उपचार के बाद बालिका को कोटा के लिए रैफर कर दिया गया, लेकिन जब बालिका को परिजन कोटा ले जा रहे थे तो बीच रास्ते में बालिका की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और बेहोशी की हालत में आ गई। परिजन बालिका का इंतकाल हो जाना समझकर वापस घर ले आए।

बालिका को दफनाने की सारी तैयारियां भी हो गईं, लेकिन इसी बीच घर की कुछ महिलाओं द्वारा शाइन के दिल की धड़कन मौजूद होने की जानकारी दी गई। तुरंत कंपाउंडर को बुलाकर चेकअप कराया गया तो बालिका की पल्स मौजूद मिली। फिर बालिका को बूंदी अस्पताल लेकर आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें