प्रवासियों की घर वापसी / जम्मू-कश्मीर के 19 श्रमिकों को कोटा के लिए किया रवाना

X

  • श्रमिकों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद कोटा भिजवाया

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 08:05 AM IST

झालावाड़. कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन में परेशानी का सामना कर रहे तमिलनाडू से आए श्रमिकों को शनिवार को बस के माध्यम से बोरखंडी स्कूल कोटा के लिए रवाना किया गया। 
कलेक्टर सिद्धार्थ सिगाह ने  श्रमिकों सर्वप्रथम तो इन सभी श्रमिकों की चिकित्सकीय दल के माध्यम से कोरोना वायरस की जांच कराई और इन सभी श्रमिकों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद कोटा भिजवाया जा रहा है। एसडीएम हरबिन्दर ढिल्लन सिंह ने बताया कि तमिलनाडु से विभिन्न साधनों के माध्यम से चंवली बोर्डर तक पहुंचे 19 श्रमिकों को जिला प्रशासन झालावाड़ द्वारा पूर्ण संवेदनशीलता बरतते हुए बस के माध्यम से इम्मानुएल स्कूल में लाकर ठहराया गया।खाने की व्यवस्था की गई। जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई गई बस इन श्रमिकों लेकर झालावाड़ के इम्मानुएल स्कूल से बोरखण्डी स्कूल कोटा के लिए रवाना हुई। 
वहां से इन श्रमिकों को जम्मू कश्मीर के अन्य प्रवासियों के साथ कोटा डिपो की बस के माध्यम से जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के लिए रवाना किया जाएगा। प्रवासी श्रमिक सह प्रभारी डॉ. हेमन्त शर्मा ने बताया कि सभी श्रमिकों को अल्पाहार व भोजन कराने के बाद संक्रमण से बचाव के दिशा निर्देश जारी किए गए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना