पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:35 नए कोरोना पॉजिटिव आए, झालावाड़ में सर्वाधिक 24 मिले

झालावाड़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में शनिवार को कोरोना विस्फोट हुआ। नवंबर माह में पहली बार इतने मरीज एक ही दिन में सामने आए है। शनिवार को 35 नए कोरोना मरीज मिले है।

इसमें झालावाड़ में सर्वाधिक 24 मरीज मिले हैं। इस प्रकार जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3770 हो गई है। इसमें से 3570 मरीज रिकवर हुए है। अब जिले में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 168 हो गई है। सीएमएचओ डॉ. साजिद खान ने बताया कि जिले में विभिन्न कस्बों से आए सैंपलों की झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में जांच की गई।

शनिवार को 263 सैंपल टेस्ट के लिए लगाए गए, इसमें जिले के 35 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसमें झालावाड़ में 24, अकलेरा में 4, पाटन 4, डग, खानपुर व पिडावा में एक-एक पॉजिटिव मिला है।

पुराने मरीजों के परिजन पॉजिटिव मिले: झालावाड़ शहर में शनिवार को 24 कोरोना पॉजिटिव मिले है। सभी पुराने पॉजिटिव के परिजन ही संक्रमित हुए है। ऐसे में अब लोगों को अधिक एहतियात बरतने की जरूरत है। क्योंकि संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें