पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:फिरौती नहीं देने पर फायरिंग करने के 5 आरोपी गिरफ्तार; गरोठ स्टेशन से रेल में बैठ फरार होने वाले थे आरोपी

भवानीमंडी18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मिश्रौली पुलिस की गिरफ्त में फायरिंग के आरोपी । - Dainik Bhaskar
मिश्रौली पुलिस की गिरफ्त में फायरिंग के आरोपी ।

मिश्रौली थाना क्षेत्र के राजगढ़ गांव में 7 दिन पहले फिरौती देने से मना करने पर पूर्व सरपंच के घर से फायरिंग और तोड़फोड़ करने के आरोप में फरार चल रहे 5 जनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा। डीएसपी गोपीचंद मीणा ने बताया कि 23 मई शाम 7:30 बजे राजगढ़ गांव में देवीसिंह, प्रहलाद कीर, मेहरबान, राजू कीर, भगतसिंह व तीन अन्य लोगों ने पूर्व सरपंच अनार सिंह से दस लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी। उसके मना करने आरोपियों ने सरपंच के घर के बाहर फायरिंग और गेट को तोड़कर फरार हो गए थे।

उस वक्त पूर्व सरपंच के परिवार के सदस्यों ने घर में छिपकर जान बताई। पूर्व सरपंच के भतीजे श्यामसिंह को अगले दिन सुबह उनके साथी ने बाइक की टक्कर मारकर घायल कर दिया था। ग्रामीणों ने आरोपी ज्ञानेश को पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। लेकिन तब से आरोपियों की तलाश की जा रही थी। मिश्रौली थानाधिकारी कोमल प्रसाद ने बताया की वारदात के बाद फरार मुलजिमों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही।

रविवार को पता चला कि पांच आरोपी गरोठ स्टेशन पर ट्रेन से फरार होने वाले हैं। इस पर जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर गरोठ रेलवे स्टेशन के बाहर ट्रेन के इंतजार में बैठे देवीसिंह, प्रहलाद कीर, मेहरबान कीर, राजू कीर व भगतसिंह को गिरफ्तार किया। इन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा। वारदात में प्रयुक्त हथियारों व अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...