पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:चाकू से हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार,कोटा से चुराकर लाई गई थी बाइक, आरोपी के साथियों की तलाश जारी

खानपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सारोला थाना क्षेत्र के बन्या गांव में करीब दो माह पूर्व चाकू से युवक पर वारकर गंभीर घायल करने के बाद से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते 2 फरवरी की रात 8 बजे खेत की फसल की रखवाली कर रहे किसान पर बाइक सवार युवक ने जान से मारने की नियत से चाकू से हमला कर गंभीर चोटें पहुंचाई थी।

चिल्लाने पर आरोपी बाइक छोड़कर भाग गया था। तब से उसकी तलाश की जा रही थी। थानाधिकारी रघुवीर सिंह के अनुसार थाना क्षेत्र के बन्या निवासी छोटू लाल पुत्र गोबरी लाल प्रजापत ने दर्ज रिपोर्ट मे बताया कि खेत पर फसल की रखवाली करते समय बन्या निवासी ओमप्रकाश पुत्र मटरूलाल प्रजापत व उसके तीन साथी मेरे खेत पर आए। साथियों ने उसे पकड़ लिया और ओमप्रकाश ने जान से मारने की नियत से चाकू से वार किए। मेरी मां के चिल्लाने पर आरोपी भाग गए। चाकू के वार से पेट, कूल्हे व कन्धे पर चोटें आई थी।

आरोपी ने ये वारदातें करना स्वीकार किया
थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपी ओमप्रकाश उर्फ टोनी उर्फ उमाशंकर उर्फ टोनू राज सिंह पुत्र लटूर लाल कुम्हार निवासी बन्या थाना सारोला कलां हाल संतोषी नगर कोटा शहर में पूर्व में ट्रेन में लेपटॉप, पर्स, चैन स्नेचिंग की वारदातें करना बताया है। जीआरपी जयपुर, बांदी कुई, नागदा में भी अलग-अलग नामों से वांटेड wहै। घटना के समय उपयोग मे ली गई बाइक भी कोटा से चोरी करना बताया गया। उसके साथियों की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें