पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनाकाल:इलाज के दौरान आमेठा सरपंच की कोरोना से मौत; अकलेरा और भवानीमंडी क्षेत्र में 144 पॉजिटिव मिले

झालावाड़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भवानीमंडी. कस्बे में सोमवार को सब्जी बाजार में लगी लोगों  भीड़। - Dainik Bhaskar
भवानीमंडी. कस्बे में सोमवार को सब्जी बाजार में लगी लोगों भीड़।
  • भवानीमंडी में बाजारों में उमड़ रही भीड़, उन्हैल में चिकित्सा विभाग की टीम ने लिए सैंपल

कोरोना संक्रमण क्षेत्र में रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार मामले बढ़ने से मौत का आंकड़ा भी धीरे-धीरे बढ़ने लगा है। इसी के चलते झालावाड़ चिकित्सालय में ग्राम पंचायत आमेठा सरपंच वीरेंद्र सिंह राठौड़ की भी पॉजिटिव के बाद सोमवार को मौत हो गई है। जिनका अंतिम संस्कार गमगीन माहौल में आमेठा में हुआ।

आमेटा सरपंच की मौत की खबर से लोग स्तब्ध रह गए। राठौड़ व उनकी माता करीब 5 दिन पहले अस्वस्थ हो गए। झालावाड़ में सैंपल देने पर दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वे अकलेरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती रहे। यहां राठौड़ की तबियत में सुधार होने के बाद वह झालावाड़ घर पर ही आइसोलेशन में रहे। जबकि उनकी मां अकलेरा भर्ती है।

इसी बीच राठौड़ की तबीयत फिर से बिगड़ गई। उन्हें अकलेरा में भर्ती कराया। तबीयत अधिक बिगड़ने पर रविवार को झालावाड़ अस्पताल भर्ती कराया था। अकलेरा क्षेत्र में सोमवार को 46 नए कोरोना पॉजिटिव और आने से इनकी संख्या बढ़ गई है। चिकित्सा प्रभारी सत्येंद्र नोहरावत ने बताया कि रविवार को भेजे गए सैंपल में 46 नए लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। अब कुल शहर में 219 संक्रमित एक्टिव है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें