पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:एटीएम काटने के मामले में फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

असनावर पुलिस ने कस्बे में रुपए निकलने के लिए एटीएम को काटने के मामले में एक वर्ष से फरार चल रहे मुख्य आरोपी इनामी अपराधी को मध्यप्रदेश उज्जैन से गिरफ्तार किया है। एसपी डॉ. किरण कंग सिद्धू ने बताया कि 13 दिसंबर 2019 को एसबीआई बैंक मैनेजर असनावर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि एसबीआई के पास एटीएम स्थित है जो रात्रि को बंद कर दिया जाता है। एटीएम मशीन में 34 लाख 54 हजार 800 रुपए बैलेंस था।

13 दिसंबर 2019 की रात्रि को 5 अज्ञात बदमाश ने एटीएम का शटर तोड़कर गैस कटर से एटीएम को काट दिया और एटीएम से रुपए निकालने का प्रयास किया, परंतु बदमाश रुपए निकालने में सफल नहीं हुए। इस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

घटना के 2 दिन बाद एक आरोपी छबड़ा निवासी रियासत अली को गिरफ्तार किया गया था। एटीएम काटने की घटना का मुख्य आरोपी पिल्लौर हुसैन निवासी छबड़ा घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद ही बाहर राज्यों में फरारी काटने के लिए निकल गया था। गुरुवार को मुख्य आरोपी को असनावर पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। आरोपी हुसैन पर 4 हजार का इनाम घोषित था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें