पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच अधिकारी नियुक्त:डीईओ-बाबू के पास आय से अधिक संपत्ति की जांच अब एएसपी करेंगे

झालावाड़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोटा ग्रामीण एसीबी द्वारा झालावाड़ के समसा के बाबू को 40 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार करने और इस मामले में डीईओ माध्यमिक की भूमिका होने पर उसे भी गिरफ्तार करने के मामले में जांच अधिकारी नियुक्त कर दिया है। जांच झालावाड़ एएसपी भवानीशंकर को सौंपी है। परिवादी ईश्वरसिंह ने 29 अक्टूबर को शिकायत एसीबी मुख्यालय पर शिकायत दी थी।

इसमें बताया था कि राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा परियोजना में जीएसएसएस सलोतिया में बिल्डिंग निर्माण कार्य लागत 37 लाख के कार्य में 22 लाख का बिल पास करने की एवज में झालावाड़ डीईओ माध्यमिक रंगलाल मीणा जिनके पास एडीपीसी का अतिरिक्त चार्ज है, बाबू दीपक वर्मा व असिस्टेंट एकाउंटेंट द्वारा 2 प्रतिशत कमिशन यानी 44 हजार रुपए रिश्वत की मांगी जा रही है।

इस पर एसीबी ने रिश्वत की मांग का सत्यापन किया। गुरुवार को कोटा में ही बाबू दीपक वर्मा को 40 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। इसमें एडीपीसी रंगलाल मीणा की भी भूमिका होने पर उसे भी झालावाड़ उसके घर से गिरफ्तार किया गया। शुक्रवार को दोनों को एसीबी कोर्ट कोटा में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया। असिस्टेंट एकाउंटेंट अब भी फरार है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें