पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुर्घटना में अग्निशमन अधिकारी सहित 3 की मौत:कार-ट्रक में भिड़ंत, चौमू के अग्निशमन अधिकारी सहित 3 की मौत, 1 घायल

हस्तेड़ा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दौसा-मनोहरपुर हाइवे पर अजबपुरा गांव में तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई

अजबपुरा गांव में मंगलवार देर रात दौसा मनोहरपुर हाईवे पर देर रात को हुए सड़क हादसे में चौमू अग्निमशन केंद्र के कार्यवाहक प्रभारी सहित तीन लोगों की मौत हो गई व एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। रात करीब 12:30 बजे अजबपुरा गांव के पास दौसा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने गलत दिशा में जाकर सामने से आ रहे ट्रक को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे हो गए। टक्कर के बाद ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गए। धमाके की आवाज सुन कर मौके पर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए व कार सवार लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन कार पिचक कर ट्रक के अंदर घुसी हुई थी

जिससे किसी को भी बाहर नहीं निकाला जा सका।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार में सवार चालक समेत 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक गंभीर घायल था। घायल का भी काफी खून बह चुका था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची चंदवाजी थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता कार को ट्रक से अलग कर घायल व मृतकों को कार से बाहर निकाला। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए निम्स अस्पताल रवाना किया। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। जहां बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपूर्दकिया गया।

गलत दिशा व तेज रफ्तारबनी हादसे का कारण प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दौसा मनोहरपुर हाईवे दो लाईन है, लेकिन अजबपुरा में जिस जगह हादसा हुआ, वहां आबादी क्षेत्र होने से फोर लाईन हाईवे है। दोनों सड़कों के बीच में लोहे की ऊंची रेलिंग लगी हुई है। जहां सीधी टक्कर होने की कोई संभावना नहीं थी। यदि कार चालक गलत दिशा से नहीं आता तो तीनों जिंदगियां बच जाती। लोगों का कहना था कि जरा सी लापरवाही बड़े हादसे का कारण बन गई।

खबरें और भी हैं...