पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाकू से ताबड़तोड़ वार:दिन में कहासुनी, रात में शादी समारोह में गए कांस्टेबल पर जानलेवा हमला, गंभीर घायल

झालावाड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसपी ऑफिस में कार्यरत एक पुलिस कांस्टेबल पर मंगलवार रात को रिश्तेदार की शादी में गुड़ागावड़ी में एक कार में आए चार जनों ने मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। कांस्टेबल को तीन लोगों ने पकड़ लिया। इसी बीच एक युवक ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और मौके से फरार हो गए।

कांस्टेबल की पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस ने चार जनों के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वारदात से पूर्व दिन में भी कांस्टेबल की आरोपी से कहासुनी हुई थी। डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि झालावाड़ कालीदास कॉलोनी निवासी कांस्टेबल की पत्नी बबली ने रिपोर्ट पेश की। इसमें बताया कि कांस्टेबल पवन सिंह पुत्र मन्नासिंह अपने रिश्तेदार पप्पूसिंह की शादी में गुड़ागावड़ी गए थे। वहां पर आरोपी कनवाड़ा कनवाड़ी निवासी तिलक सिंह पुत्र धनसिंह राजपूत भी शादी में आया था। चाकू से ताबड़तोड़ वार किए रात को निकासी निकल रही थी, उसी समय रात 10 बजे वह अपने पति कांस्टेबल पवन , बेटा मृणाल व हिमांशु हाड़ा के साथ निकासी के पीछे चल रहे थे।

तभी आरोपी तिलक सिंह कार से अपने तीन-चार अन्य साथियों के साथ आया। इन लोगों ने पति कांस्टेबल को पकड़ा और तिलक सिंह ने उन पर चाकू से पेट व सीने पर वार कर गंभीर घायल कर दिया और भाग गए। इस पर पुलिस ने चार जनों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस वारदात को गंभीरता से लेते हुए एएसपी राजेश यादव व डीएसपी अमित कुमार के निर्देश में टीम गठित की और आरोपियों की तलाश में दबिश दी। बुधवार को पुलिस ने वारदात में शामिल दुर्गासिंह पुत्र धनसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser