पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:लाइन डालने के लिए सड़क खोदकर छोड़ी, नालियों में भरा मलबा

झालावाड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खंडिया कॉलोनी में सीवरेज लाइन का मामला, खोदी गई जगह समतल नहीं करने से लोग हो रहे परेशान

खंडिया कॉलोनी में सीवरेज लाइन डालने के लिए यहां मुख्य सड़कों को पूरी तरह से खोदकर छोड़ दिया गया। नालियों में भी मलबा भर दिया। अब लोगों को अपने घरों से निकलने में भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि यहां सीवरेज डालने के लिए सड़क तो खोद दी गई, लेकिन इसको समतल नहीं किया जा रहा है। इससे सड़क पर निकल भी नहीं पा रहे हैं। इस मार्ग पर वाहन भी नहीं आ जा पा रहे हैं। इसके चलते खासी परेशानी हो रही है। कई बार अधिकारियों को शिकायत की, लेकिन कोई देखने तक नहीं आ पा रहा है। सड़क को खोदने के बाद काम भी बंद कर दिया गया है। कई बार यहां दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।
खुदते ही सारा मलबा हटाया जाए फिर समतल किया जाए
नियमानुसार होना यह चाहिए कि जिस क्षेत्र में सीवरेज लाइन की खुदाई हो रही है, वहां पर सारा मलबा हटाया जाए। फिर उस क्षेत्र को समतल किया जाए या फिर जिस लाइन सड़क की खुदाई करनी हो, उसकी खुदाई किनारे-किनारे की जाए, लेकिन इसके उलट एक साथ सभी सड़कों को खोदा जा रहा है। इसके चलते लोगों के रास्ते बंद हो जाते हैं।
तीन से चार दिन में पूरी खंडिया कॉलोनी में काम पूरा हो जाएगा। इसके बाद वहां लोगों को कोई परेशानी नहीं आएगी।
वीसी गोयल, एक्सईएन, आरयूआईडीपी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें