पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:भवानीमंडी-खानपुर में आधा-आधा और रटलाई में 1 घंटे बारिश

भवानीमंडी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भवानीमंडी शहर में 30 मिनट की बारिश में नगरपालिका की सफाई व्यवस्था की खुली पोल

शहर में सोमवार को दिनभर की उमस व गर्मी के बाद शाम 4:30 बजे आधा घंटे बरसात हुई। जिससे नगर वासियों को कुछ राहत मिली। भवानीमंडी शहर के मुख्य चौराहे गुरुद्वारे के पास आधा घंटे बारिश में ही नगर पालिका की सफाई व्यवस्था की पोल खुल गई। बारिश से नाले का गंदा पानी रोड पर बह निकला।

जिससे मरीजों सहित आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ा। वार्ड के लोगों ने बताया कि पिछले कई सालों से बरसात के समय नालों का पानी हल्की बरसात में ही रोड पर बह निकलता है, जिसकी कई बार नगर पालिका में शिकायत की जा चुकी है। लेकिन नगर पालिका द्वारा तय समय पर सफाई नहीं करवाने का खामियाजा वार्ड व बाहर से आने वाले लोगों को भुगतना पड़ता है। खानपुर. कस्बे में मौसम के बदलने के साथ सोमवार दोपहर बाद आधे घंटे से अधिक बारिश हुई। एक सप्ताह से गर्मी व उमस के कारण लोग परेशान चल रहे थे। बारिश से लोगों ने राहत की सांस ली है। किसानों ने बारिश फसलों के लिए लाभदायक बताई। रटलाई.  क्षेत्र में रविवार को दिनभर गर्मी और उमस के बाद रात 8 बजे एक घंटे तक तेज बारिश हुई । जिससे बाजारों में पानी बह निकला और लोगों को गर्मी से राहत मिली। बारिश के चलते ताल-तलैया में पानी की आवक हुई और किसानों के चेहरे खिल उठे। किसानों का कहना है कि खरीफ की फसलों में निंदाई-गुड़ाई और कुरपे लगाने की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें