पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अफसरों ने भी नहीं सुनी तो फूटा गुस्सा:3 दिन से लो वोल्टेज, अफसरों ने भी नहीं सुनी तो फूटा गुस्सा

झालावाड़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झालावाड़. धाकड़ छात्रावास के सामने रविवार को प्रदर्शन करते नागिरक। - Dainik Bhaskar
झालावाड़. धाकड़ छात्रावास के सामने रविवार को प्रदर्शन करते नागिरक।
  • एफआरटी टीम को भी रोका, समझाइश से माने

खंडिया कॉलोनी धाकड़ छात्रावास के सामने वाले क्षेत्र में लोग पिछले तीन दिनों से लो वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे हैं। हालात यह है कि लो वोल्टेज से पंखे तक भी नहीं चल पा रहे हैं। जब तीन दिन से अधिकारियों ने सुनवाई नहीं की तो लोगों ने यहां प्रदर्शन किया और एफआरटी टीम को भी मौके पर ही रोक लिया। आखिर अधिकारियाें की समझाइश के बाद लाेगाें का गुस्सा शांत हुआ। दरअसल, खंडिया कॉलेानी में लो वोल्टेज आने से यहां लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

लोगों का कहना है कि रात में बच्चे पढ़ाई तक नहीं कर पा रहे हैं। कई बार जयपुर डिस्कॉम के एक्सईएन और जेईएन,एईएन तक को शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। रविवार को फाल्ट ठीक करने एफआरटी टीम पहुंची, लेकिन उसे भी सफलता नहीं मिली। इस पर लोगों ने वाहन को वहीं रोक लिया उसको जाने नहीं दिया। बाद में अधिकारियों की समझाइश के बाद लोग माने और एफआरटी टीम को रवाना किया।

अंडरग्राउंड केबल खराब, लेकिन अफसर ट्रांसफार्मर ठीक करवा रहे

खंडिया कॉलोनी धाकड़ छात्रावास के सामने अंडरग्राउंड केबल खराब हो गई, लेकिन जयपुर डिस्कॉम के अधिकारी यहां ट्रांसफार्मर ठीक करवाने में लगे रहे। दो दिन तक तो लोगों की किसी ने सुनवाई ही नहीं की। बाद में रविवार को तीसरे दिन जब टीम पहुंची तो लोगाें में रोष गहरा गया। कॉलोनी निवासी ओम दाधीच व विष्णु का कहना है कि तीन दिन से जेईएन, एईएन और एक्सईएन को लगातार फोन कर रहे हैं, लेकिन कोई समस्या नहीं सुन रहा है। लो वोल्टेज से पंखे भी नहीं चल पा रहे हैं।

खंडिया कॉलोनी धाकड़ छात्रावास के सामने वाली कॉलोनी में लो वोल्टेज की समस्या को हल करने के लिए एईएन को कह दिया गया है। सोमवार को वहां समस्या हल हो जाएगी। रविवार को शाम हाे जाने के कारण फाल्ट केबल बदल पाना संभव नहीं हो पा रहा है।- सीपी गुप्ता, एक्सईएन, डिस्कॉम

खबरें और भी हैं...