पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ:विधायक रानीपुरिया ने गांवों का दौरा करते समय खुद तो मास्क पहना नहीं, दूसरों को भी नहीं टोका

झालावाड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला परिषद सदस्य और पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव के पहले चरण का मतदान सोमवार को है। यहां देखने वाली बात है कि हमारे जिम्मेदार जनप्रतिनिधि भी अभी तक मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की अहमियत प्रॉपर तरीके से नहीं समझ रहे हैं। उन्हें यह सोचना चाहिए कि जब वे खुद यह पहल करेंगे, तभी लोग जागरूक होंगे। बात मनोहरथाना विधानसभा क्षेत्र की है। यहां विधायक गोविंद रानीपुरिया शुक्रवार को ग्राम पंचायत आंवलहेड़ा के गांव गुराडी, चांदपुरा, टोडरी जगन्नाथ, भोजपुर, सेमली हाट, ताजपुरिया, साल्याखेड़ा मेडी, रवास्या सहित अन्य गांवों में दौरे पर निकले थे। यहां उन्होंने गले में मास्क लटका रखा था, जिससे न मुंह कवर हो रहा था और न ही नाक। उनके पीछे भारी भीड़ चल रही थी।

इस भीड़ में दूर-दूर तक लोगों के पास मास्क नजर नहीं आ रहा था। इसी तरह, एक गांव में जब विधायक ने बैठक ली तो वहां बड़ी संख्या में लोग उनके सामने बैठे। इसमें कई बच्चे सबसे आगे थे, लेकिन न सोशल डिस्टेंसिंग थी और न ही किसी के पास मास्क।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser