पुलिस ने 30 जुआरियों को किया गिरफ्तार:जिलेभर में 12 अलग-अलग जगहों पर पुलिस ने दी दबिश, लाखों नकद, मोबाइल और लग्जरी कारें की बरामद

झालावाड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

झालावाड़ जिले में एसपी मोनिका सेन के निर्देश पर पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ अभियान चला रखा है। अभियान के तहत पुलिस ने बीते 24 घंटे में करीब 10-12 कार्रवाई कर लाखों रुपए की नकद राशि बरामद की है। झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम द्वारा जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई भालता थाना क्षेत्र में की गई। मुखबिर की सूचना पर डीएसटी टीम ने दबिश दी और सुनसान जगह पर कारों की हेड लाइट के उजाले में जुआ खेलते 5 जुआरियों को धर दबोचा। पुलिस ने मौके से 42 हजार कैश, 5 मोबाइल, 3 लग्जरी कारें और 1 बाइक भी बरामद की है।

एक कार्रवाई में पनवाड़ थानाधिकारी अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जोलपा गांव में दो जगह दबिश दी। पुलिस ने एक जगह 13 लोगों को सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते गिरफ्तार किया और 51 हजार रुपए जुआ राशि और ताशपत्ती बरामद की। वहीं दूसरी जगह पर भी 6 जुआरियों को जुआ खेलते पकड़ा। आरोपियों के पास से 10 हजार 470 रुपए और ताश पत्ती बरामद की गई।

झालावाड़ शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने भी सीआई बलवीर सिंह के नेतृत्व में शहर में 3 जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई की और सार्वजनिक स्थानों पर जुआ खेलते 7 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने मौके से 19 हजार 210 नकद और ताशपत्ती भी बरामद की। पुलिस टीमों द्वारा जुआरियों के खिलाफ की गई ताबड़तोड़ कार्रवाई से जुआ-सट्टा संचालकों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

खबरें और भी हैं...