बाइक सवार से पकड़ा 1 किलो 300 ग्राम गांजा:पुलिस नाकाबंदी को देखकर बाइक घुमाकर भागा, पुलिस टीम ने पीछा कर दबोचा

झालावाड़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बकानी थाना इलाके में 1 किलो 300 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
बकानी थाना इलाके में 1 किलो 300 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ गिरफ्तार आरोपी।

जिले में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। जिले के बकानी थाना पुलिस ने 1 किलो 300 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ एक बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस नाकाबंदी को देखकर युवक बाइक मोड़ कर वापस जाने लगा। संदेह होने पर पुलिस टीम ने पीछा कर उसे दबोच लिया।

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए जिलेभर में अभियान चलाया जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश यादव के निर्देशन तथा डीएसपी झालावाड़ नीरज कुमारी के सुपर विजन में बकानी थानाधिकारी मोहम्मद इब्राहिम ने जाप्ते के साथ थाना क्षेत्र के गुरुकुल स्कूल के सामने नाकेबंदी कर रखी थी। उसी दौरान झालावाड़ की ओर से एक बाइक आती नजर आई। पुलिस नाकाबंदी को देखकर बाइक चालक बाइक मोड़ कर वापस जाने लगा। संदेह होने पर पुलिस टीम ने पीछाकर उसे रोक कर तलाशी ली, तो बाइक के थैले से 1 किलो 300 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ। जिसे पुलिस ने जप्त कर आरोपी नाथूलाल नाथ निवासी सलावद थाना बकानी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि मादक पदार्थ कहां से लाया था और किसे बेचने जा रहा था। पूछताछ में आरोपी से मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े अन्य मामलों के भी खुलासे की उम्मीद है।

उधर, गंगधार पुलिस ने भी पकड़ा 200 ग्राम गांजा
उधर, जिले के गंगधार थाना पुलिस ने भी मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 200 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गंगधार थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि सूचना के आधार पर गायत्री मंदिर रोड चौमहला कस्बे में एक मकान पर छापेमारी की गई। छापेमारी में 200 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद कर आरोपी रईस खान को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। मामले में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान रायपुर थाना अधिकारी राजपाल सिंह को दिया गया है।