पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसके सिर ताज:172 पार्षदों के भाग्य का फैसला आज, दो घंटे में आएगा रिजल्ट

झालावाड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी नगरीय निकायों में सुबह 9 बजे से शुरू होगी मतगणना

जिले के पांचों नगरीय निकायों में मतगणना रविवार को होगी। सुबह 9 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी। करीब दस मिनट में पहला रिजल्ट आएगा। उसके बाद दो घंटे में सभी नगरीय निकायों के परिणाम सामने होंगे। झालावाड़ नगरपरिषद के वोटों की गिनती राजकीयपॉलिटेक्निक कॉलेज में होगी। इसी प्रकार नगर पालिका झालरापाटन की मतगणना इंजीनियरिंग कॉलेज झालरापाटन में, नगर पालिका अकलेरा की मतगणना राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल अकलेरा में, नगर पालिका पिड़ावा के मतों की गणना राजकीय महाविद्यालय पिड़ावा में और नगर पालिका भवानीमंडी के 39 वार्डों के सदस्यों के लिए मतगणना राजकीय बिड़ला कॉलेज भवानीमंडी में होगी। इसके लिए प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। सभी मतगणना स्थलों पर टेबलें लगाई जा चुकी हैं। स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इधर प्रत्याशियों की बात करें तो अधिकतर प्रत्याशी बाड़ेबंदी में चले गए हैं, लेकिन परिणामों पर इनकी निगाहें रहेंगी।437 प्रत्याशी हैं पांचों नगरीय निकायों मेंजिले के पांचों नगरीय निकायों के 172 वार्डों में 437 मैदान में प्रत्याशी हैं। इनमें से कांग्रेस-भाजपा के अलावा कई वार्डों में निर्दलीय प्रत्याशी भी मैदान में हैं। इन्हीं प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला रविवार को होगा। काउंटिंग सुबह 9 बजे शुरू हो जाएगी।

{झालावाड़ नगरपरिषद- झालावाड़ नगरपरिषद के 45 वार्डों की वोटों की गिनती रविवार को राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में सुबह 9 बजे से शुरू हो जाएगी। यहां दो हॉल में काउंटिंग होगी। वार्ड संख्या 1 से 30 तक की काउंटिंग के लिए 5 टेबलें लगाई गई हैं। हर टेबल पर दो कर्मचारी वोटों की गिनती करेंगे। इसी तरह वार्ड संख्या 31 से 45 के वोटों की गिनती दूसरे हॉल में होगी। यहां 4 टेबलें लगाई गई हैं। हर राउंड में 12 बूथों की काउंटिंग होगी। इसके लिए 12 चरण होंगे।{झालरापाटन पालिका- झालरापाटन नगरपालिका के 34 वार्डों की वोटों की गिनती इंजीनियरिंग कॉलेज में होगी। यहां पर काउंटिंग के लिए 5 टेबलें लगाई गई हैं। 1 कमरे में 10 से अधिक मतगणना कर्मी वोटों की गिनती करेंगे। 11 राउंड में यहां वोटों की गिनती होगी।{पिड़ावा नगरपालिका- नगरपालिका पिड़ावा के 20 वार्डों के वोटों की गिनती राजकीय कॉलेज में होगी। यहां 1 हॉल में 4 चरण में काउंटिंग होगी। करीब 10 मिनट में परिणाम जारी होने लग जाएंगे। काउंटिंग के लिए 20 कार्मिकों की ड्यूटी लगाई गई है।{भवानीमंडी पालिका- नगरपालिका भवानीमंडी के 39 वार्डों के वोटों की गिनती राजकीय बिडला कॉलेज में होगी। यहां 1 हॉल में 5 टेबलें लगाई गई हैं। हर टेबल पर 11 चरण में मतगणना पूरी होगी। वोटों की गिनती के लिए 10 कार्मिक लगाए गए हैं।{अकलेरा पालिका- नगरपालिका अकलेरा के 34 वार्डों में वोटों की गिनती राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल अकलेरा में होगी। इसके लिए यहां 1 हॉल में टेबलें लगाई गई हैं। यहां भी 1 वार्ड में निर्विरोध निर्वाचन होने से 34 वार्डों में ही वोटिंग हुई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें