चोरी / व्याख्याता परिवार से मिलने जोधपुर गया, पीछे से चोर कर गए हाथ साफ

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 08:29 AM IST

झालावाड़. शहर में कोठी रोड स्थित सरकारी क्वार्टर में रहने वाले इंजीनियर कॉलेज के व्याख्याता परिवार में किसी मृत्यु होने पर जोधपुर गए थे, तभी पीछे से बदमाशों ने घर में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। 

चौकीदार की सूचना पर 28 जून को व्याख्याता वापस लौटा और कोतवाली पुलिस में सूचना दी और अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस के अनुसार जोधपुर निवासी इंजीनियरिंग कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. नारायण कृष्ण व्यास पुत्र हरि कृष्ण व्यास ने दी रिपोर्ट में बताया कि वह कोठी रोड स्थित सरकारी क्वार्टर नंबर 9 में रहता है। वह 17 मई को परिवार में किसी की मृत्यु होने पर कलेक्टर से स्वीकृति लेकर जोधपुर चला गया था।

जाते समय चौकीदार को मैन गेट की चाबी देकर गया था।  27 जून को शाम चौकीदार ने सूचना दी कि वह पानी के कैंपर रखने आया था तो देखा कि उनके क्वार्टर का ताला टूटा हुआ है। इस पर दूसरे दिन 28 जून को जोधपुर से आया और क्वार्टर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। अलमारी से सामान गायब था। मकान से 1 टीवी, 2 दीवार पंखे, चांदी के सामान पायजेब व सिक्के कुल 400 ग्राम, सोने की दो चेन लगभग 20 ग्राम, 4 हजार रुपए नगद, रसोई के सामान कुकर, खाने की प्लेट, तांब के लौटे गायब मिले।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना