पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इस औलाद को क्या कहेंगे:बेटे ने विधवा मां को पहले घर से निकाला, अब शराब के पैसे न देने पर करता है मारपीट

झालावाड़24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार, अवैध कारतूस बरामद

गांव जभाला में एक बेटे ने पहले तो अपनी विधवा मां को घर से निकाल दिया। अब मां के पास जाकर शराब पीकर पैसे की मांग करता है। जब पैसे नहीं दिए तो मां के साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध कारतूस बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव जभाला निवासी विधवा रामप्यारी ने बताया कि देवी सिंह उसका बेटा है। जोकि शादीशुदा है और आरोपी ने उसे घर से निकाल रखा है। वह अलग रहकर अपना गुजारा कर रही है। उसका बेटा देवी सिंह शराब पीकर देर रात को उसके पास आता है। आरोपी बेटा उससे खर्चा मांगता है। आरोपी धमकी देता है कि अगर खर्च नहीं दिया तो तुझे जान से मार दूंगा। उसका लड़का अपने पास नाजायज हथियार रखता है।

आरोपी बेटा उसे नाजायज हथियार दिखा कर पैसे ले जाता है। रात को आकर वह उसके पास ही खाना खाता है। इसके बाद पैसे मांगता है, जब वह पैसे न होने की बात कहती है तो उसका बेटा उसके साथ मारपीट करता है। इसी के साथ उसे गंदी गंदी गालियां भी देता है। वह गलत किस्म के लोगों के साथ रहता है, वह भी पीड़िता को गलत बोलते हैं।

शिकायत के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुँची तो आरोपी देवी सिंह को घर से ही काबू कर लिया गया। पुलिस की टीम ने आरोपी के कब्जे से एक जिंदा राउंड बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, आर्मज एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...