पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डग में भी कोरोना की दस्तक:डग में नाना के यहां छुटि्टयां मनाने आए तीन बच्चे, ढाबे पर हत्या का आरोपी व एक कांस्टेबल पॉजिटिव

झालावाड़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में अब संक्रमितों की संख्या 375 तक पहुंची
  • डग में तीन कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने पर टीमों का गठन

जिले में एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। इसी के साथ डग कस्बे में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। अभी तक डग कस्बा ही कोरोना से मुक्त था और मंगलवार रात को यहां भी कोरोना के मरीज मिले। डग में अपने नाना के यहां छुटि्टयां मनाने आए तीन बच्चे पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा 18 जून को खानपुर कस्बे में ढाबे पर नौकर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। वहीं झालावाड़ पुलिस लाइन में कार्यरत कांस्टेबल मंगलवार को सवाई माधोपुर से आया था और आते ही उसने जिला एसआरजी अस्पताल में अपना सैंपल दिया था, जिसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 375 हो गई है। अच्छी खबर यह भी है कि 351 मरीज कोरोना से ठीक भी हो गए हैं।

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. दीपक गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को सैकंड लॉट में 101 सैंपल टेस्ट के लिए लगाए गए थे। इनमें छह जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें 4 नए पॉजिटिव और दो पुराने मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चार नए पॉजिटिव आने से जिले में संक्रमितों की संख्या 375 हो गई है। नए संक्रमितों में तीन मरीज डग कस्बे मिले हैं और एक खानपुर में पुलिस द्वारा गिरफ्तार हत्या का आरोपी शामिल है। तीनों बच्चों को घर में होम आइसोलेशन किया गया है। लगातार कोरोना संक्रमित मरीज आने से बाहर निकल रहे लोगों को एक ही डर बना रहता है कि कहीं वह किसी से संक्रमित न हो जाएं। ऐसे में अधिकतर लोग जरूरी काम होने पर ही बाहर निकलते हैं। लोगों ने अभी यात्राएं भी टाल रखी है।

खानपुर में हत्या का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव

खानपुर में संक्रमित व्यक्ति हत्या का आरोपी है। कस्बे के बाइपास रोड पर स्थित ढाबे पर 18 जून को वहां कार्यरत नौकर को पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। 19 जून को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था और 20 को उसका कोरोना सैंपल करवाया था, लेकिन उसकी रिपोर्ट तीन दिन बाद आई और वह पॉजिटिव आई। इन तीन दिनों तक आरोपी पुलिस रिमांड पर रहा। इस दौरान कई पुलिसकर्मी उसके संपर्क में आए। दूसरे दिन बुधवार को खानपुर पुलिस थाने में चिकित्सा विभाग की टीमों ने जवानों के सैंपल लिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें